Jiangsu Zhongbo भारी मशीनरी कं, लि

आधुनिक भारी मशीनरी विनिर्माण में सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी उद्यम!

होम > समाचार > सामग्री
विश्लेषणात्मक शंकु क्रशिंग द्वारा रेत और पत्थर सुई दर का नियंत्रण
- May 30, 2018 -

कॉनिकल कोल्हू कॉन ई कोल्हू के लिए छोटा है तकनीकी स्तर के निरंतर सुधार के साथ, कॉन ई कोल्हू विविधतापूर्ण है, जिसमें वसंत शंकु कोल्हू , क्षैतिज पट्टी हाइड्रोलिक शंकु कोल्हू , बहु बार हाइड्रोलिक शंकु कोल्हू , यौगिक शंकु कोल्हू और अन्य शामिल हैं। रेत और पत्थर के उत्पादन के लिए आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले कुचल उपकरण के रूप में, शंकु कोल्हू मुख्य सूचकांक के रूप में अनाज के प्रकार को कुल लेता है। रेत और पत्थर की कुचल के क्षेत्र में, कॉन कोल्हू उत्पादों की सुई-जैसे कणों के लिए कुछ मानकों को पूरा करने के लिए रेत और पत्थर के कणों के आकार को नियंत्रित करना बहुत महत्वपूर्ण और आवश्यक है

रेत और पत्थर का अनाज आकार टूटे हुए उत्पादों के गुणवत्ता मूल्यांकन का मुख्य सूचकांक है, जिसे क्यूबिक आकार और सुई आकार में विभाजित किया जा सकता है। टूटे हुए उत्पाद में सुई कणों का प्रतिशत सुई दर है, जो टूटी हुई उत्पाद के कण आकार का मूल्यांकन करने के लिए मात्रात्मक सूचकांक है। सुई दर को प्रभावित करने वाले मुख्य कारकों में अयस्क प्रकार, कोल्हू प्रकार, कुचल चरण, फ़ीड आकार, बंद पक्ष निर्वहन बंदरगाह का आकार, फ़ीड मात्रा और सनकी शाफ्ट गति शामिल है।

निर्माण के क्षेत्र में, ठोस कुल में पिन कणों की वृद्धि इमारत की समग्र संपीड़न शक्ति में कमी और इमारत प्रक्रिया के दौरान सीमेंट खपत में वृद्धि की ओर ले जाती है; इसी तरह, डामर मिश्रण में, सुई-फ्लेक कणों की वृद्धि मिश्रण की कुल घनत्व और संपीड़ित और तन्य शक्ति को भी कम कर देगी। यह देखा जा सकता है कि टूटी हुई उत्पादों की गुणवत्ता में सुई की दर में एक महत्वपूर्ण भूमिका है।

अगला, शंकु कोल्हू कुचल उत्पाद सुई दर नियंत्रण के लिए समझाने के लिए:

कारक रेत के आकार को प्रभावित करता है:

जब ग्रेनाइट शंकु कोल्हू के कोल्हू कक्ष में फ़ीड करता है, तो इसकी सुई की दर क्रशिंग घटना की घटना के साथ तेजी से बढ़ जाती है, और फिर निश्चित डिग्री तक पहुंचने के बाद धीरे-धीरे घट जाती है। घरेलू और विदेशी संबंधित अध्ययनों के साथ, यह पाया जाता है कि कोल्हू में प्रवेश करने से पहले कण आकार स्क्रीनिंग या कण आकार पृथक्करण प्रक्रिया के बाद अधिक समान हो जाता है, और कुचल कक्ष में प्रवेश करने के बाद, सामग्री कुचल जाती है, और सुई के कण प्रकट होने लगते हैं। चूंकि अधिक से अधिक भौतिक कणों को बाहर निकालने से कुचल दिया गया था, सुई के कण तेजी से बढ़े, और जब क्रशिंग घटनाओं में और वृद्धि हुई, सुई जैसे कणों सहित कुछ कणों को दो या दो बार निकाला जाना शुरू हो गया

कुचल प्रक्रिया के दूसरे भाग में, कुचल कक्ष में सामग्री की सुई दर गिरती है और आदर्श सीमा तक लौटती है। यह देखा जा सकता है कि शंकु कोल्हू की कामकाजी प्रक्रिया में, कुचल और कुचल घटनाओं की घटना की आवृत्ति बढ़ जाती है, जो टूटे हुए उत्पादों में कणों की तरह सुई की कमी के लिए फायदेमंद है। इसलिए, धुरी की गति में सुधार टूटी हुई उत्पाद के अनाज को कुछ हद तक सुधार सकता है।

आकार की गुणवत्ता में सुधार करने का तरीका:

यह देखा जा सकता है कि यह मुख्य शाफ्ट की घूर्णन गति को बढ़ाकर, कोल्हू के संरचनात्मक मानकों में सुधार करके और क्रशिंग घटनाओं की संभावना में वृद्धि करके टूटे हुए उत्पादों के कण आकार को बेहतर बनाने का एक प्रभावी तरीका है (बार-बार क्रशिंग समय सामग्री) कुचल कक्ष में।


客户服务
live chat
在线客服系统
live chat