Jiangsu Zhongbo भारी मशीनरी कं, लि

आधुनिक भारी मशीनरी विनिर्माण में सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी उद्यम!

होम > समाचार > सामग्री
शंकु बॉल मिल का मुख्य उपकरण खनिज प्रसंस्करण की प्रक्रिया में सुधार हुआ है
- Apr 28, 2018 -

पीसने का ऑपरेशन अयस्क क्रशिंग प्रक्रिया की निरंतरता है और अलग होने से पहले तैयारी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। पीसने का संचालन न केवल खनिज प्रसंस्करण उद्योग में बल्कि औद्योगिक क्षेत्रों जैसे निर्माण, रसायन शास्त्र और शक्ति में भी है। कुछ प्लेसर प्रसंस्करण मिल को छोड़कर, खनिज प्रसंस्करण उद्योग में लगभग पीसने के संचालन होते हैं, जबकि गठबंधन खनिजों से हटाए जाने के लिए ठीक से अनाज में अयस्क में उपयोगी खनिज होते हैं, और एक दूसरे को सभी प्रकार के उपयोगी खनिजों को अलग करते हैं, अयस्क मिल 0.1-0.3 मिमी होना चाहिए, कभी-कभी 0.05 से 0.074 मिमी तक पीसने के लिए भी पीसना चाहिए। पीसने की सुंदरता अयस्क ड्रेसिंग इंडेक्स से निकटता से संबंधित है। कुछ हद तक, उपयोगी खनिजों की वसूली दर शुद्धता पीसने की कमी के साथ बढ़ जाती है। इसलिए, अयस्क की पीसने वाली सुंदरता को कम करने से उपयोगी खनिजों की वसूली और उपज में सुधार हो सकता है। पीसने से खपत बिजली सांद्रता की कुल बिजली खपत का 30% से अधिक है। इसलिए, पीसने की प्रक्रिया खनिज प्रसंस्करण की प्रक्रिया में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती है।

शंकु बॉल मिल का मुख्य तकनीकी वर्णन यह है कि गेंद मिल टूटने के बाद सामग्री को कुचलने के लिए महत्वपूर्ण उपकरण है। बॉल मिल का व्यापक रूप से सीमेंट, पोर्टलैंड उत्पादों, नई इमारत सामग्री, अपवर्तक सामग्री, उर्वरक, काले और गैर-लौह धातु अयस्क ड्रेसिंग और ग्लास सिरेमिक उत्पादन उद्योग, सभी प्रकार के अयस्क और अन्य सामग्रियों में सूखे या गीले पीसने का पीस रहा है ।

शंकु बॉल मिल का उपयोग: इस मशीन ने मूल मिल संरचना को बदल दिया है, शरीर को बनाते हैं, चेसिस एकीकरण, स्थापना का समय एक और विमान पर आधारित हो सकता है, मुख्य असर डबल लिडियाओ रोलर असर को गोद लेता है, 30% तक खपत को कम कर सकता है, ऊर्जा में वृद्धि कर सकता है बढ़िया, 15-20% की वृद्धि।

客户服务
live chat
在线客服系统
live chat